Digital India Corporation (DIC) intends to engage an agency to operate and manage the Level-1 Kisan Sarathi Help Desk (KSHD) Support in multiple Local Languages for a period of 3 years. Kisan Sarathi intends to provide multi lingual support to farmers in seeking the advisories in the domains of agriculture, horticulture, fishery and animal husbandry. Initial support and directory services would be provided by the Kisan Sarathi Help Desk (KSHD) by the Level 1 Field Technical Advisories
बोली संख्या | GEM/2022/B/2352204 |
बोली का विवरण | स्तर 1 किसान सारथी हेल्प डेस्क (के. एस. एच. डी.) के संचालन और प्रबंधन के लिए सेवा प्रदाता (एजेंसी) के चयन के लिए आर. एफ. पी. |
बोली जमा करने की अंतिम तिथि | 08 August 2022 through GEM |
कार्रवाई | विवरण देखें(PDF: 62 KB) |
प्रश्न प्रस्तुत करने की अंतिम तिथि | बोलीदाता 25 तारीख तक या उससे पहले अपने प्रश्न प्रस्तुत कर सकते हैंth जुलाई 2022 प्रातः 11:00 बजे तक या बोली-पूर्व बैठक के दौरान। उसके बाद प्राप्त प्रश्नों पर विचार नहीं किया जाएगा।
प्रश्नों को ईमेल के माध्यम से भी प्रस्तुत किया जा सकता हैः प्रभारी अधिकारी (प्रशासन) डिजिटल इंडिया कॉर्पोरेशन (डीआईसी) इलेक्ट्रॉनिक्स निकेतन, सीजीओ कॉम्प्लेक्स, लोधी रोड, नई दिल्ली - 110003 फोनः 011-24301756 |
बोली-पूर्व बैठक की तिथि और समय | 25th जुलाई 2022 सुबह 11:00 बजे से दोपहर 1:00 बजे तक वीडियो कॉन्फ्रेंस (वीसी) के माध्यम से |
प्री-बिड मीटिंग के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंस (वीसी) लिंक | https://teams.microsoft.com/l/meetup-join/19%3ameeting_OGZjZGRhYjItZmYzZi00YTkzLTlmZjQtZDhmNzI3NTlhMGNm%40thread.v2/0?context=%7b%22Tid%22%3a%22b1a81ea9-5312-4dd6-8962-1b218945ba9a%22%2c%22Oid%22%3a%2276186418-751f-4482-b11e-3dfb9f13a53c%22%7d |
Format for Pre-Bid Query Submission | विवरण डाउनलोड करें(PDF 528 KB) |